Thursday, July 18, 2024

Team India: ‘मां तुझे सलाम’ से गूंज उठा वानखेड़े स्टेडियम, वीडियो देख कापं उठेगी रूह

लखनऊ। टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत का जश्न 4 जुलाई यानी गुरुवार को मुंबई में जोरो-शोरो से मनाया गया। मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया की जीत परेड का मुंबई वासियों ने जमकर आनंद लिया। इसके बाद भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। जहां सभी खिलाड़ियों को 125 करोड़ के चेक से सम्मानित किया गया है। इस दौरान खिलाड़ियों ने एक साथ टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाकर एक बार फिर जीत का जश्न मनाया।

गाने से झूम उठा पूरा स्टेडियम

सम्मान समारोह खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने स्टेडियम के चक्कर लगाए। वहां मौजूद फैंस को सम्मान के लिए धन्यवाद दिया। धन्यवाद के दौरान अचानक से पूरे स्टेडियम में ‘मां तुझे सलाम गाना’ बजा। जिसके बाद का माहौल का देखने लायक था। ‘मां तुझे सलाम’ गाने की गूंज से गुंजायमान हो उठा। इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप उठेगी। बीसीसीआई ने इस खास मौके का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहा है कि ट्रॉफी कुलदीप यादव के हाथों में हैं। वहीं विराट कोहली ने अपने कंधों पर तिरंगा डाला हुआ है।

तुफान के कारण 2 दिन बारबाडोस में रहें

गाने के दौरान रोहित शर्मा, अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या और कई अन्य खिलाड़ियों इस गाने पर झूमते नजर आए। सभी खिलाड़ियों में जोश दिखाई दे रहा हैं। बता दें कि टीम इंडिया ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के खिताबी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर दूसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। टीम को तय शेड्यूल के मुताबिक 1 जुलाई को ही भारत आना था लेकिन बारबाडोस में तुफान के कारण भारतीय टीम को 2 दिन और वहां रुकना पड़ा। बीसीसीआई ने स्पेशल चार्टर्ड की मदद से उनके परिवार, स्पोर्ट स्टाफ और पत्रकारों को सुरक्षित भारत लाए।

Latest news
Related news