Wednesday, October 23, 2024

Martyr Captain Anshuman: छोटे बेटे से शादी कराने को लेकर शहीद कैप्टन अंशुमान के पिता ने कही बड़ी बात

लखनऊ। शहीद कैप्टन अंशुमान के पिता ने बहु स्मृति को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर बहू अंशुमान की यादों के साथ इसी घर में रहकर अपनी जिंदगी बिताना चाहती है तो वो इस घर में रह सकती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बहू चाहे तो छोटे बेटे से शादी भी करा सकते है।

छोटे बेटे से शादी कराने के लिए तैयार है

शहीद कैप्टन अंशुमान के पिता रवि प्रताप ने मीडिया से बातचीत के दौरान बड़ी बात कही है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अपने छोटे बेटे स स्मृति की शादी कराने के लिए तैयार है यदि उनकी बहू स्मृति चाहे तो। अंशुमान के पिता ने कहा है कि उनका छोटा बेटा स्मृति से केवल 2 साल छोटा है। स्मृति इस घर के लिए बेटी और बहू दोनों है। यदि वो छोटे बेटे से शादी करेंगी तो उन्हें बेटी की तरह ही विदा किया जाएगा। यदि बहू चाहती है कि वह बड़े बेटे की यादों के साथ इस घर में रहे, तो वह रह सकती है। रवि प्रताप ने कहा कि उन्होंने बहू से शादी की बात तब कही थी जब वह केवल 26 साल की थी। अभी स्मृति की पूरी जिंदगी पड़ी है।

शादी के बाद पिता की जगह शहीद अंशुमान का नाम होगा

शहीद कैप्टन अंशुमान को कीर्ति चक्र सम्मान से सम्मानित किए जाने के बाद से ही उनके माता-पिता ने बहू स्मृति पर आरोप लगाया कि बहू को घर से गए हुए तो काफी समय हो गया। उन्होंने खुद को संभालने के लिए कुछ वक्त मांगा था। इतना समय हो चुका है लेकिन वो अभी तक घर वापस नहीं लौटी है और ना ही उन्होंने इस बारे में कुछ बताया कि वह कब तक लौटेंगी। कैप्टन के पिता ने यह भी कहा कि अगर वो छोटे बेटे से शादी करती है तो छोटे बेटे से होने वाला बच्चा वह स्मृति को सौंप देंगे। उस बच्चे के पिता के कॉलम में अंशुमान का नाम ही लिखा जाएगा।

Latest news
Related news