Thursday, July 18, 2024

Viral Video: मिर्जापुर की तर्ज पर रील बनाना पड़ा भारी, गुड्डू भैया की एक्टिंग करने के चक्कर में पहुंचें जेल

लखनऊ। सोशल मीडिया पर रील बनाना कई बार महंगा पड़ जाता है। लोग रील बनान के चक्कर में कानून के नियमों का पालन नहीं करते है। ऐसा ही एक मामला यूपी के वाराणसी से सामने आया है। एक युवक ने सोशल मीडिया पर रील पोस्ट कर दी है। रील में मिर्जापुर वेब सीरीज के म्यूजिक की धुन भी रील बनाई गई है। वीडियो वायरल होने के बाद अब युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रील बनाने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी वेद प्रकाश यादव के बेटे गोपाल यादव शीर करहिया लंका के स्थानीय निवासी हैं। जो रील में खुद को कालीन भैया के तौर पर प्रस्तुत कर रहे था। वहीं अमन यादव उर्फ कट्टा दशरथ लाल के बेटे हैं। अमन रील में उसके बॉडीगार्ड के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। अमन भी लंका के स्थानीय निवासी है। उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। रील बनाने और फेमस होने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें लोगों को रील बनाने के लिए लोगों को नियमों की धज्जियां उड़ाते देखा है। इससे पहले भी लोग रील बनाने के लिए कई बार गिरफ्तार हो चुके हैं।

रील के चक्कर में खाई जेल की हवा

रील बनाने के लिए लोग कानून से बेपरवाह हो जाते हैं। रील के चक्कर में लोग इतना खो जाते है कि नियम और कानून को ही भूल जाते हैं। ऐसा ही अब मिर्जापुर की वेब सीरीज से प्रभावित होकर युवक ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के एंट्रेस गेट पर रील बनाई। जो उस पर भारी पड़ी। इस वजह से उसे जेल जाना पड़ा। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक काशी विश्वविद्यालय के गेट के बाहर कुर्सी लगाकर बैठा है और रील बना रहा हैं।

Latest news
Related news