Thursday, July 18, 2024

Viral Video: गे प्राइड सेलिबेशन में मचा बवाल,वीडियो देखकर चौक जाएंगे

लखनऊ। न्यूयॉर्क सिटी में गे प्राइड सेलिब्रेशन के दौरान वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में लोग आपस में ही लड़ पड़े। सेलिब्रेशन के लिए इकट्ठे हुए लोगों के बीच मार-पीट हो गई। महिलाएं सेलिब्रेशन के दौरान एक-दूसरे के बाल खींचते और सड़क पर एक- दूसरे को घसीटती नजर आई। एक बीस वर्ष के युवक को कई गोलियां लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना में 22 लोगों की गिरफ्तारी की खबर सामने आई हैं। जिनमें से कई लोगों को छोड़ दिया गया हैं।

सेलिब्रेशन रेसलिंग मैच में बदल गया

अमेरिका के न्यू यॉर्क स्थित वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में आयोजित गे प्राइड सेलिब्रेशन रेसलिंग मैच में परिवर्तित हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे महिला और पुरुष आपस में भिड़ गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी करने वाले एक समूह आपस में लड़ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिलाएं एक-दूसरे के बाल खींच रही हैं। एक -दूसरे को धक्का दे रही हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान 20 साल के लड़के को गोली भी लगी हैं। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों के बीच भयंकर झड़प हो गई

अमेरिका में जून के आखिरी रविवार को ‘Gay Pride Day’ के रूप में मनाया जाता है। जून के महीने को प्राइड मंथ के नाम से भी जाना जाता है। जिसको वह सिविल राइट्स और LGBTQ समुदाय के लिए समानता के अधिकार की लड़ाई के याद करते है। न्यूयॉर्क सिटी में गे प्राइड सेलिब्रेशन के मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के बीच भयंकर झड़प हो गई। सेलिब्रेशन का माहौल रेसलिंग मैच में बदल गया। जहां चारों तरफ लोग घेरा बनाकर खड़े है और घेरे के बीच में लड़ाई चल रही है। कुछ महिलाएं एक-दूसरे से लड़ रही है।

Latest news
Related news