Thursday, July 18, 2024

चंद्रशेखर आजाद ने सेल्फी ले रहे युवक को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

लखनऊ : राजनीतिक गलियारों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले चंद्रशेखर आजाद अपने बेबाक अंदाज और नीले गमछे के लिए जाने जाते हैं। साथ ही उनकी मूछों पर ताव वाली आदतें तो और अधिक चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आजाद नगीना सीट से सांसद है। अक्सर वो अपने भाषण और तेवर के कारण से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब वह एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

लोगों की परेशानी सुनने घर-घर पहुंच रहे

आमचुनाव के परिणाम आने के बाद वो जगह-जगह पहुंचकर लोगों की परेशानियों को सुन रहे हैं। इस बीच आजाद लोगों से मिलने सहारनपुर पहुंचे थें। यहां पहुंचने के बाद वो लोगों से मिले लेकिन उन्हें किसी कारण से अचानक गुस्सा आया जिसके बाद उन्होंने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सेल्फी लेने के कारण लगाया थप्पड़

बता दें कि चनद्रशेखर सहारनपुर के घंटाघर चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने गए थे। जहां एक महिला रोते हुए आजाद के पास पहुंची और बिलखते हुए कहा कि मैं भी आपकी ही बिरादरी की हूं, तभी अचानक से एक लड़का चंद्रशेखर के पास आया और उसने आजाद के साथ सेल्फी लेने लगा। ये देखने के बाद आजाद को अचानक से गुस्सा आया और उन्होंने युवक को थप्पड़ मारते हुए डांटकर वहां से भगा दिया।

Latest news
Related news