Thursday, July 18, 2024

Road Accident: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बस ने दूध कंटेनर में मारी टक्कर, 18 की गई जान

लखनऊ : आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 18 लोगों की जान जाने की ख़बर सामने आई है। वहीं 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं। यह हादसा डबल डेकर बस के दूध कंटेनर में पीछे से घुसने की वजह से हुआ है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दूध कंटेनर में तेज रफ्तार बस पीछे से घुस गई, जिसके बाद यह भीषण घटना हुई है।

सीतामढ़ी से दिल्ली आने के दौरान हुआ हादसा

बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही एक बस बुधवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों का कहना है कि बस अचानक अनियंत्रित होकर दूध के कंटेनर से टकरा गई, जिसके बाद यह हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर गांव वाले डर गए और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी । सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। इसके बाद उन्नाव के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। वहीं सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया के नेतृत्व में पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

सीएम योगी ने लिया हादसे पर संज्ञान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर संज्ञान लिया है. इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना भी जाहिर की है. उन्होंने उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के आदेश भी दिए हैं. इस दौरान हादसे पर उन्नाव डीएम गौरांग राठी ने बताया कि “आज सुबह करीब 05.15 बजे बिहार के मोतिहारी से आ रही एक निजी बस दूध के टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है और 19 लोग घायल हैं। शुरुआती जांच के बाद ऐसा लग रहा है कि बस की गति बहुत तेज थी। घायलों का इलाज जारी है। “

Latest news
Related news