Thursday, September 19, 2024

यूपी: अतीक-अशरफ कल रात गए थे असद के कब्र, चढ़ाई थी चादर

प्रयागराज: अतीक अहमद की कल रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि हत्या के पहले अतीक अहमद अपने भाई अशरफ के साथ बेटे असर के कब्र को देखने कसारी-मसारी कब्रिस्तान गए थे. इस दौरान अतीक और अशरफ ने असद के कब्र पर चादर भी चढ़ाई थी.

अतीक का सौंपा गया शव

अतीक अहमद और अशरफ का शव उसके रिशतेदारों को सौंपा गया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों को आज सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद दोनों का शव उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है.

बनाई गई जांच कमेटी

अतीक अहमद हत्याकांड के बाद से लगातार राज्य में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इस मामले में अब एक नई जानकारी सामने आ रही है. नई जानकारी के अनुसार 3 सदस्यों की न्यायिक जांच कमेटी का गठन किया गया है. कमेटी इस मामले की 2 महीने में जांच रिपोर्ट सौंपेगी. बता दें कि लगातार सीएम इस मामले हाईलेवल मीटिंग कर रहे हैं.

17 साल की उम्र में पहली हत्या

अतीक अहमद पर हत्या, वसूली, हमला के साथ-साथ जमीन हड़पने जैसे 102 से ज्यादा मामलों में सजा मिली हुई थी. अतीक ने 17 साल की उम्र में हत्या की थी. इसके बाद से उसका दबदबा बढ़ते चला गया. अतीक की काली कमाई को राज्य के कई बिल्डरों ने संभाल कर रखी हुई थी. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उसकी अब तक 12 सौ करोड़ से ज्यादा की संपती जब्त की है.

मुठभेड़ में मार दिया

अप्रैल महीना अतीक परिवार के लिए काफी खराब रहा. अतीक के दो बेटे अभी जेल में हैं इसके साथ ही उसकी पत्नी फरार चल रही है. उसके रिश्तेदारों की भी हिम्मत नहीं है कि उसे जनाजे पर आकर आंसू बहा सकें. कुछ दिनों पहले ही अतीक के बेटे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया था. कुछ दिनों पहले ही अतीक ने कहा था मेरे परिवार को मिट्टी में मिला दिया गया.

Latest news
Related news