Thursday, July 18, 2024

By-elections: उपचुनाव की सीटों पर भाजपा ने लगाया ऐड़ी चोटी का जोर

लखनऊ। बीजेपी ने प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर आगे होने वाले उपचुनाव की तैयारियों में लगे हुए है। इस सीटों के लिए निर्वाचन कार्यक्रम की घोषणा में अभी भले की समय हो लेकिन भाजपा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। यह तैयारी सरकार और संगठन दोनों स्तर पार्टी जोरो-शोरो से लगी हुई है। प्रत्याशी चयन की चर्चा भी शुरू हो गई है।

मंडल और बूथ स्तर पर की जाएगी बैठक

एक तरफ सरकार के मंत्री और संगठन के पदाधिकारी इन सीटों की तैयारी में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने मिल्कीपुर विधानसभा पर मंडल और बूथ स्तर पर बैठक की। लोकसभा चुनाव में 9 विधायक सांसद बन चुके हैं इनमे भाजपा के 4 और रालोद के 1 विधायक शामिल है। कटेहरी और मझवा में भी बैठक करेंगे। प्रेदश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज अलीगढ़ की खैर के मंडल अध्यक्ष और शक्ति केंद्र संयोजक के साथ बैठक करेंगे।

9 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी भाजपा

इसके बाद वह गजियाबाद और मीरापुर पर सीट पर भी बैठक करेंगे। भाजपा सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की जमीनी तैयारी में जुटी है। भाजपा 10 में से 9 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। मीरापुर सीट और रालोद की सीट दी जा सकती है। निषाद पार्टी को कोई सीट नहीं देगी भाजपा।

Latest news
Related news