Thursday, July 18, 2024

Snake Venom Party Case:यूट्यूबर एल्विश यादव को ईडी ने फिर भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया गया

लखनऊ। बिग बॉस ओटीटी के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को सांपों के जहर वाली पार्टी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। वह एक बार फिर से ईडी के रडार पर आ गए हैं। एल्विश यादव को एक बार फिर से ईडी ने 23 जुलाई को अपनी लखनऊ यूनिट के सामने पेश होने के लिए बुलाया है।

मनी लॉन्ड्रिगं केस में होगी पूछताछ

एल्विश यादव को सांप की रेव पार्टी के मामले में हुई मनी लॉन्डिंग से जुडें केस में पूछताछ की जाएगी। मंगलवार को ईडी के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक यह मामला मूल रुप से गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने दर्ज किया था। बता दें कि इससे पहले एल्विश को 8 जुलाई को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह विदेश के दौरे पर हैं। जिस वजह से वह नहीं आए थे। जिसके बाद अब एल्विश को एक बार फिर से 23 जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना होगा। इस साल मई में प्रवर्तन निदेशालय ने सांप के जहर की घटना के संबंध में धन शोधन निवारण अधिनिम के तहत मामला दर्ज किया था।

यूट्यूबर के खिलाफ पीएफए का केस दर्ज

सांपों के जहर वाली पार्टी के मामले बड़ी राशि के शामिल होने का दांवा था। यूट्यूबर को शुरूआत में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखने के बाद एक स्थानीय अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी। कॉन्ट्रोवर्शियल 26 वर्ष के यूट्यूबर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रह चुके हैं। एल्विश यादव उन 6 लोगों में शामिल है। जिनका नाम एक गैर सरकारी संगठन, पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) के एक प्रतिनिधि की शिकायत पर नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत में था।

Latest news
Related news