Thursday, July 18, 2024

Road Accident: अमेठी में भीषण सड़क हादसा, पांच यात्रियों की गई जान, कई की हालत नाजुक

लखनऊ। मंगलवार की सुबह अमेठी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिले के बाजार शुकुल क्षेत्र से गुजर रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस -वे पर प्राइवेट बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की जान चली गई वहीं 11 अन्य घायल हो गए। घायलों में 2 की स्थिति नाजुक बताई गई है। जिला अस्पताल में सभी घायलों का उपचार चल रहा है। जानकारी मिलने पर एसपी समेत अन्य लोगों ने घायलों के इलाज की जानकारी ली है।

11 से अधिक लोग घायल

अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस पहचान के साथ-साथ कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है। अमेठी का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हादसों का केंद्र बना हुआ है। अक्सर यहां से सड़क हादसे की ख़बर सुनने को मिलती रहती है। आज मंगलवार की सुबह करीब दो बजे दिल्ली से सिवान जा रही प्राइवेट बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। हादसे में पांच यात्रियों की मौके पर जान चली गई। जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

चालक की तलाश जारी

वहीं मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घटना की जांच कर शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है। सीओ अतुल सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाकर यातायात को फिर से चालू कराया गया है। वहीं मौके से फरार चालक की तलाश जारी है।

Latest news
Related news