Thursday, July 18, 2024

Gorakhpur News: अनोखी शादी, सीएम योगी के शहर में बुलडोजर पर निकली बारात

लखनऊ : मंगलवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने बुल्डोजर पर सवार दूल्हे को देखा। दूल्हा पूरे बैंड-बाजा के साथ बुल्डोजर पर नाचते-गाते अपनी बारात लेकर आ रहा था। जिसके बाद यह अनोखी शादी चर्चा का विषय बन गई। इस अनोखी शादी को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोग जमा हो गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बारात पर फूल भी बरसाना शुरू कर दिए।

मजाक में किया गया वादा बना हास्य का पात्र

गोरखपुर के रजनी तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत उनवल निवासी मेहीन वर्मा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनके बेटे कृष्ण वर्मा की शादी संत कबीर नगर के खलीलाबाद में तय हुई थी। तिलक समारोह के दौरान गांव के ही किसी व्यक्ति ने मजाक में कह दिया कि बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) की पार्टी संभल की वजह से संतकबीरनगर से हार गई। अपने ससुराल वालों की इस बात का जवाब देने के लिए कृष्ण वर्मा ने यह अनोखा कदम उठाया। दूल्हे ने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल की शान हैं। इसके बाद उसने अपनी बारात के लिए महंगी एयर कंडीशन वाली कार की जगह बुलडोजर को चुना.

मंगलवार को निकली बारात

9 जुलाई को जब बारात निकली तो वह दूल्हा बनकर कार की जगह बुलडोजर पर सवार हुआ. उसके परिवार और रिश्तेदारों ने भी उसे समझाया कि अगर उसने ऐसा किया तो हंसी का पात्र बन जाएगा, लेकिन कृष्णा ने किसी की नहीं सुनी और जिद पर अड़ा रहा कि अब अगर बारात संत कबीर नगर जाएगी तो बुलडोजर पर ही जाएगी. आखिरकार जब बारात बुलडोजर पर निकली और परछावन शुरू हुआ तो इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई.

बुलडोजर पर सवार दूल्हा पंहुचा शादी करने

कृष्णा ने गांव के ही एक व्यक्ति से बुलडोजर किराए पर लिया और उसे बारात के मद्देनजर से तैयार करने के लिए कहा गया। इसके बाद जब बुलडोजर तैयार हुआ तो परिवार वालों ने बारात पर फूल भी बरसाए. दूल्हे राजा डीजे की धुन पर पूरे स्टाइल में बारात लेकर निकले. इस दौरान गाना भी बज रहा था कि ‘जब चांप के बाबा चलेला बाबा का बुलडोज़र…’ इसके बाद यह अनूठी बारात पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Latest news
Related news