Thursday, July 18, 2024

Ajab Gajab: जेल से बाहर आते ही शख्स ने की ऐसी हरकत, दांतों तले चबाया सांप

लखनऊ। यूपी के फतेहपुर जिले में एक सनकी जिंदा सांप को पकड़कर खा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक किशनपुर थाना क्षेत्र के कालका का डेरा मजरे अहमदगंज तिहार गांव का स्थानीय निवासी गंगा प्रसाद उर्फ फौजी जो कि दस्यु शंकर केवट का दाहिना हाथ था। जेल से उम्रकैद की सजा काटकर बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद वह मछलियों का यमुना नदी से शिकार करता है।

शख्स नदियों से सांप का शिकार करता है

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यक्ति नदी में हाथ डालता है जैसे मानो वह मछली पकड़ रहा है। लेकिन जैसे ही उसका हाथ नदी से बाहर आता है। उसके हाथ में एक लंबा सा सापं होता है। वह सांप उस शख्स के हाथ में आते ही फड़फड़ाने लगता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह सांप को खाने के लिए कितना उत्सुक है। वीडियो में सनकी व्यक्ति ने सांप को गर्दन के पास से खाना शुरू कर देता है। वह सांप को अपने दांतों से काटने लगता है। इस वायरल वीडियो में नदी से सांप पकड़ता दिख रहा व्यक्ति दस्यु शंकर केवट का दाहिना हाथ गंगा केवट उर्फ फौजी है। आरोप है कि यह सांप को पकड़कर जिंदा खा जाता है। वह मछलियों को भी पकड़ता है और उन्हें भी जिंदा खा जाता है। सांप को खाने का वीडियो जब वायरल हुआ तो देखने वाले दंग रहे गए कि कोई व्यक्ति जिंदा सांप कैसे खा सकता है, लेकिन गंगा जिंदा सांप को पकड़कर आसानी से खा जाता है। उसे ना सांप को पकड़ने में कोई दिक्कत आती है और ना ही सांप को खाने में।

सांप खाते हुए वीडियो हुआ वायरल

जिंदा सांप को खाने का वीडियो लगभग पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गंगा प्रसाद नदी में मछली पकड़ रहा था, तभी उस शख्स के हाथ सांप पकड़ा गया। ऐसे में गंगा प्रसाद ने सांप को जिंदा पकड़ लिया। फिर उसे देखने लगा और सांप को नदी में धोने लगा। मानो जैसे वह सब्जी धो रहा हो। सांप जैसे ही सीधा हुआ तो गंगा प्रसाद उसे खाने लगा। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा।

Latest news
Related news