Monday, October 28, 2024

Ram Mandir Pran Prathistha: मुलायम सिंह की छोटी बहू पहुंची अयोध्या, अखिलेश-डिंपल पर कसा तंज

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या अपने आराध्य के आगमन पर सज धजकर तैयार हो गई है। रविवार सुबह से ही मेहमानों का आना जारी है। इसी क्रम में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या पहुंची। यहां उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और अपनी जेठानी डिंपल पर तंज कसा।

अपर्णा यादव ने कसा तंज

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं। इस पर तंज कसते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि भगवान सबको सद्बुद्धि दें। गौरतलब है कि अखिलेश यादव को प्राण प्रतिष्ठा में आने के लिए न्योता दिया गया था लेकिन वो नहीं पहुंचे। डिंपल और अखिलेश ने कहा कि वो प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आशीर्वाद लेने जायेंगे।

अयोध्या पहुंचे ये हस्ती

वहीं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देश-विदेश से कई अतिथि पहुंच चुके हैं। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गौतम अडानी, मुकेश-नीता अंबानी, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, चिरंजीवी, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुपान खेर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ इस ऐतिहासिक अवसर पर मौजूद रहेंगे।

Latest news
Related news