Saturday, October 26, 2024

Ayodhya Ram Mandir: हेमा मालिनी बोलीं- विपक्ष कार्यक्रम में नहीं आकर कर रहा अपना नुकसान

लखनऊ। रघुनंदन के अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान 16 जनवरी से शुरू हो गया है। आज यानी बुधवार,17 जनवरी को अनुष्ठान का दूसरा दिन है। आज रामलला की मूर्ति परिसर में प्रवेश करेगी और उन्हें भ्रमण कराया जायेगा। इसी बीच भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है।

हेमा मालिनी ने विपक्ष को कही ये बात

हेमा मालिनी ने विपक्ष द्वारा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भाजपा का इवेंट बताने पर कहा कि विपक्ष में रहने की वजह से उन्हें कुछ तो कहना ही पड़ेगा। वे राम मंदिर का भी विरोध करने को तैयार हो गये। हम सभी भारतीय हैं और हमें इस पर गर्व होना चाहिए। इससे जुड़ना ज़रूरी है, चाहे ये किसी ने किया हो। विपक्ष को इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। अगर वे नहीं आ रहे हैं तो यह उनका नुकसान है। जो आ रहे हैं उनके लिए यह अच्छा है और जो नहीं आ रहे हैं उनके लिए यह नुकसान है।

क्या बोले थे राहुल गांधी

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि 22 जनवरी का जो कार्यक्रम है वो राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है। हिंदू धर्म के जो हमारे लीडर्स ऐन उन्होंने कहा है कि वो नहीं जा रहे हैं क्योंकि यह राजनीतिक फंक्शन हैं। बीजेपी और आरएसएस ने 22 तारीख को एक चुनावी फ्लेवर दे दिया है। इसी वजह से कांग्रेस के अध्यक्ष ने वहां जाने से इंकार कर दिया है। हम सभी धर्मों के साथ हैं। कांग्रेस पार्टी से भी जो अयोध्या जाना चाहता है वो जा सकता है। आरएसएस और मोदी ने इस फंक्शन को कैप्चर कर लिया है और इसे पॉलिटिकल बना दिया है।

Latest news
Related news