Saturday, September 21, 2024

अखिलेश यादव ने PDA यात्रा का किया ऐलान, कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने PDA यात्रा की शुरुआत की है। यह यात्रा 17 जनवरी से लेकर 1 फरवरी तक चलेगी। सपा ने इस यात्रा की शुरुआत ऐसे समय में की है जब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हुए हैं। न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश के कई जिलों से होकर गुजरेगी।

सपा एकमात्र रक्षक

वहीं PDA यात्रा शुरू करने से पहले अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने इस दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पीडीए यात्रा और पीडीए पंचायत शुरू की जाएगी। अभी विधान और लोकतांत्रिक मूल्यों को नष्ट करने की कोशिश की जा रही है और हमारी ये यात्रा संविधान के रक्षक के रूप में काम करेगी। सपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो समाजवादी मूल्यों की रक्षा करने में लगी हुई है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस उन्हें अपने कार्यक्रम में नहीं बुलाती है।

बीजेपी पर साधा निशाना

सपा अध्यक्ष ने इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि NCRB का आंकड़ा देखिये। जबसे बीजेपी की सरकार आई है एक लाख किसानों ने आत्महत्या कर ली। नौकिरयां खत्म हो चुकी है। सम्मान के साथ रोजगार मिलना मुश्किल हो गया है। कोई नौजवान अपनी सीवी दिखाता है तो उन्हें वेटर और peon की नौकरी मिल रही। अखिलेश ने वादा करते हुए कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम युवाओं को बेहतर नौकरी देंगे।

Latest news
Related news