Saturday, October 26, 2024

Ram Lala: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से बसपा को ऐतराज नहीं, कार्यक्रम में शामिल होंगी मायावती?

लखनऊ। बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती आज अपना 68 वां जन्मदिन मना रही है। इस मौके पर आज मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अयोध्या में होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बसपा प्रमुख ने कहा कि उन्हें इससे ऐतराज नहीं है। साथ ही वो इसमें शामिल होंगी या नहीं इसका भी जवाब दिया।

अभी तक नहीं लिया फैसला

प्रेसवार्ता के दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने कहा ने कहा कि मुझे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है, मैंने इसपर कोई फैसला नहीं लिया है। क्योंकि मैं अपने पार्टी के काम में व्यस्त हूं लेकिन अयोध्या में 22 जनवरी को जो कार्यक्रम हो रहा है उसका हम स्वागत करते हैं। आगे चलकर अगर बाबरी मस्जिद को लेकर ऐसा कोई कार्यक्रम होता है तो उसका भी हम स्वागत करेंगे। हमारी पार्टी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है, हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं।

अखिलेश यादव गिरगिट

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हाल ही में विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को लेकर जिस प्रकार से सपा मुखिया ने हमारी पार्टी लोगों को गुमराह करने के लिए गिरगिट की तरह रंग बदला है, उससे बहुजन समाज के लोगों को सावधान हो जाना चाहिए। मायावती ने आगे कहा कि बसपा आगामी लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। गठबंधन में चुनाव लड़ने पर साथ वाली पार्टी को ही फायदा होता है, हमें नहीं इसलिए बीएसपी अब अकेले चुनाव लड़ेगी।

Latest news
Related news