Saturday, September 21, 2024

अखिलेश का दावा, नहीं मिला है राम मंदिर का न्योता, भगवान के नाम पर हमें बदनाम न करें

लखनऊ। सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा है कि मुझे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का अब तक न्योता नहीं मिला है। मुझे आज पता चला है कि 22 जनवरी के लिए मुझे कोरियर के माध्यम से निमंत्रण भेजा गया है। लेकिन यह कोरियर अब तक मुझे प्राप्त नहीं हुआ है।

राम के नाम पर बदनाम मत करो

बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान सपा प्रमुख ने कहा कि मैं निवेदन करना चाहता हूं कि भगवान के नाम पर हमें बदनाम न करें। आप में ही से कोई एक साथी आया था शायद हमारे पास रिकॉर्ड में होगी तो देख-सुन सकेंगे। जिन्होंने ये कहा कि आपको न्योता मिला है। सच्चाई सामने आई है कि वो आमंत्रण नहीं था कोरियर के माध्यम से भेजा हुआ न्योता है जो अब तक मुझे नहीं मिला है। मैंने अपने घर पर चेक किया है कि पहुंचा है की नहीं। पार्टी दफ्तर में भी सबसे कहा है कि किसी को मिला है तो बता दें।

रसीद दिलवा दो

अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि कम से कम आप में से जो लोग उस दिन न्योते के बारे में पूछ रहे थे कि आपको निमंत्रण मिला है कोई देने आया है। मैं आप ही सबसे कहना चाहता हूं कि कम से कम उस कोरियर की रसीद हमें दिलवा दे। अगर कोरियर की रसीद हमें दे दोगे तो हमें उस तक पहुंचने में और जानकारी हासिल करने में आसानी होगी।

Latest news
Related news