Saturday, September 21, 2024

मायावती को अखिलेश का जवाब, पुल से दिक्कत है तो भाजपा को कहकर बुलडोजर चलवा दें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बसपा प्रमुख और सपा मुखिया अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। शनिवार को अखिलेश यादव के बयान पर आज मायावती ने पलटवार किया और कई आरोप लगाए। मायावती ने अपने पोस्ट में पुल का जिक्र किया था। जिसे लेकर अब बहस छिड़ गई है। अखिलेश यादव ने मायावती के बातों का जवाब देते हुए कहा कि अगर पुल से दिक्कत है तो भाजपा को खत लिखकर उसे बुलडोजर से ढहा दें।

बुलडोजर चलवा दें

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर सपा शासन में बसपा कार्यालय के सामने बने फ्लाईओवर से BSP सुप्रीमो मायावती को खतरा है तो उन्हें केंद्र सरकार से इसे बुलडोजर से ढहा देने की मांग करनी चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि उस समय ट्रैफिक की जरूरत को देखते हुए यह फ्लाई ओवर बनवाया था। बता दें कि सपा प्रमुख ने मायावती के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बसपा कार्यालय के सामने बने फ्लाईओवर से उन्हें खतरा है। मायावती ने योगी सरकार से किसी अन्य स्थान पर कार्यालय देने की मांग की।

बीच में कूदी बीजेपी

वहीं अखिलेश-मायावती जुबानी जंग में भाजपा भी कूद गई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसे लेकर कहा है कि राज्य में भाजपा की सरकार है और हम मायावती के साथ-साथ सबकी सुरक्षा करेंगे। उन्होंने जिस पुल का जिक्र किया है वो सपा सरकार के समय बनाया गया था। बसपा प्रमुख ने सपा को लेकर जो कहा वो सब सही है। समाजवादी पार्टी गुंडों, अपराधियों और माफियाओं की पार्टी है। इस पार्टी से बचकर रहना चाहिए।

Latest news
Related news