Saturday, September 21, 2024

मायावती के आरोपों पर अखिलेश यादव का पलटवार, जानें क्या कहा ?

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती द्वारा लगाए हुए आरोपों पर पलटवार किया है। दरअसल बसपा प्रमुख ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर समाजवादी पार्टी पर हमला किया। अखिलेश से जब उन पोस्ट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के ट्वीट हम नहीं पढ़ते हैं।

मायावती पर अखिलेश को नहीं है भरोसा

मालूम हो कि बसपा चीफ दो दिनों से सपा प्रमुख पर भड़कीं हुईं हैं। उन्होंने सोमवार को पोस्ट कर ये तक कहा कि सपा कार्यकाल में बनाए गए एक पुल के कारण यूपी स्टेट इकाई के दफ्तर की सुरक्षा खतरे में पड़ गई है। इससे पहले अखिलेश ने शनिवार को अपने बलिया दौरे के दौरान मायावती को लेकर कहा था कि उनके साथ भरोसे का संकट है। जिसके बाद बसपा प्रमुख ने सोमवार को लिखा कि सपा दलित विरोधी पार्टी है।

सपा का एजेंडा दलित-विरोधी

मायावती ने सोशल मीडिया साइट्स एक्स पर लिखा है कि सपा अति-पिछड़ों के साथ-साथ जबरदस्त दलित-विरोधी पार्टी भी है हालांकि बीएसपी ने पिछले लोकसभा आमचुनाव में सपा से गठबंधन करके इनके दलित-विरोधी चाल, चरित्र व चेहरे को थोड़ा बदलने का प्रयास किया। लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद ही सपा पुनः अपने दलित-विरोधी जातिवादी एजेंडे पर वापस आ गई।

Latest news
Related news