Friday, September 20, 2024

योगी कैबिनेट विस्तार की आ गई डेट! अमित शाह से मुलाकात के बाद राजभर का दावा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। दरअसल कल रात दिल्ली में सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सुभासपा प्रमुख को आश्वासन दिया। मुलाकात के बाद राजभर ने कहा कि खरमास के बाद यूपी में मंत्रिमंडल का विस्तार किया जायेगा।

राजभर बनेंगे मंत्री

बता दें कि राजभर इससे पहले भी मंत्रिमंडल विस्तार का दावा कर चुके हैं। उन्होंने तब कहा था कि यूपी विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के बाद प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा लेकिन तब नहीं हो पाया था। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार में ओम प्रकाश राजभर का मंत्री बनना लगभग तय है। साथ ही दारा सिंह चौहान और कुछ अन्य चेहरे भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हो सकते हैं। ओपी राजभर के अलावा दारा सिंह चौहान ने भी अमित शाह से मुलाकात की है।

सीएम योगी से की थी मुलाकात

मालूम हो कि अमित शाह से मुलाकात से पहले सुभासपा प्रमुख राजभर ने 22 दिसंबर को प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान ओपी राजभर के बेटे और पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर भी मौजूद रहे। मुलाकात के दौरान सीएम योगी से मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की गई। बता दें कि ओपी राजभर योगी कैबिनेट की पहली सरकार में मंत्री थे लेकिन बाद में सीएम से टकराव के बाद उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था।

Latest news
Related news