Wednesday, October 23, 2024

NCP नेता ने भगवान राम को बताया मांसाहारी तो भड़के अयोध्या के संत, बोले- ऐसे झूठे को…

लखनऊ। एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड ने भगवान राम के बारे में विवावदित टिप्पणी करते हुए उन्हें मांसाहारी बताया है। जिसके बाद से हंगामा शुरू हो गया है। भाजपा नेताओं से लेकर अजित पवार गुट के लोग भी जितेंद्र आव्हाड की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जितेंद्र आव्हाड के इस टिप्पणी से अयोध्या के संतजन भी नाराज हो गए हैं। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने NCP नेता को झूठा व्यक्ति बताया है।

भगवान राम मांसाहारी

एनसीपी शरद पवार गुट का शिर्डी में मेलावा चल रहा है, जिसमें जितेंद्र आव्हाड ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान राम भी मांसाहारी थे। 14 साल उन्होंने वन में गुजारे तो जंगल में खाने के लिए उन्हें क्या मिला होगा। हम भी प्रभु राम के रास्ते पर ही चल रहे हैं इसलिए मांस खाते हैं। उनके इस बयान के बाद से हंगामा शुरू हो गया है।

आचार्य सत्येन्द्र दास ने बताया झूठा

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने भड़कते हुए कहा कि एनसीपी नेता जितेंद्र पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं। हमारे धर्मग्रंथों में कहीं भी ऐसे नहीं लिखा गया है कि भगवान राम ने वनवास के दौरान मांसाहार खाया हो। वो फल का सेवन करते थे। ऐसे झूठे व्यक्ति को हमारे प्रभु राम का अपमान करने का कोई हक़ नहीं है। इधर भाजपा नेता राम माधव ने जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई है।

Latest news
Related news