Saturday, October 26, 2024

Ayodhya: बीजेपी चुनाव में राम को उम्मीदवार बना देगी… प्राण-प्रतिष्ठा में हो रही राजनीति पर बोले संजय राउत

लखनऊ। प्रभु राम की नगरी अयोध्या में रामलला के गर्भ गृह (Ram Mandir )का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। 22 जनवरी 2024 को 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड शुभ मुहूर्त में मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी, ममता बनर्जी, खरगे समेत विपक्ष के कई नेताओं को न्योता दिया गया है। हालांकि इसपर राजनीति भी खूब हो रही है। इसी बीच शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा राम को ही चुनाव में खड़ा कर दे

सांसद संजय राउत ने कहा कि अब भाजपा की ओर से 22 जनवरी को ऐलान होगा कि हम प्रभू श्री राम को चुनाव में खड़ा कर रहे हैं क्योंकि अब सिर्फ यही बाकी रह गया है। राम जी के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है कि सिर्फ यही कहना बाकी है कि हमारे उम्मीदवार श्री राम होंगे। दरअसल संजय राउत से राम मंदिर पर हो रही राजनीति को लेकर सवाल किया गया था।

राम सबके हैं

वहीं फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि भगवान राम का मंदिर खुलने वाला है। जिन्होंने भी ये कोशिश की उनका मंदिर बने मैं उनको धन्यवाद देता हूं। साथ-साथ उनसे ये भी कहता हूं कि भगवान राम केवल हिंदुओं के राम नहीं हैं। वे पूरे विश्व के राम हैं, ये उनकी पुस्तकों में लिखा है। उन्होंने भाईचारे मोहब्बत और एक दूसरे की सहायता की बात की है। राम ने नीचे गिरे हुए को उठाया है। कभी ये नहीं कहा कि उनका धर्म क्या है? राम ने पूरे विश्व को साथ रहने और तरक्की करने का संदेश दिया है।

Latest news
Related news