Saturday, October 26, 2024

अयोध्या धाम में आपका स्वागत हैं’, PM के दौरे पर बोले CM योगी

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या आ रहे हैं। वो आज नवनिर्मित वाल्मीकि एयरपोर्ट और पुर्नविकासित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी ने उनका अभिनंदन करते हुए कहा कि राममय श्री अयोध्याधाम में आपका स्वागत हैं।

विकास के नए युग का सूत्रपात

सीएम योगी ने एक्स पर लिखा है कि राममय श्री अयोध्या धाम में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन हैं। उनके द्वारा आज श्री अयोध्या धाम में ‘विकास के नए युग का सूत्रपात’ होने जा रहा है। आपके यशस्वी और विजनरी नेतृत्व में अयोध्या धाम की विरासतों को संरक्षित व संवर्धित करते हुए उसके समग्र विकास की यात्रा अविराम जारी है। आपका हार्दिक आभार एवं अभिनंदन!

जानिए क्या बोल पीएम मोदी

वहीं अपने अयोध्या दौरे से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर लिखा है कि भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास, कनेक्टिविटी में सुधार और यहां की समृद्ध विरासत के संरक्षण के लिए हमारी सरकार कृतसंकल्प है। इसी दिशा मे नवनिर्मित एयरपोर्ट और पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करूंगा। इसके साथ ही कई और विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास का भी सौभाग्य मिलेगा, जिनसे अयोध्या और यूपी सहित देश के कई क्षेत्रों के मेरे परिवारजनों का जीवन आसान होगा।

Latest news
Related news