Friday, September 27, 2024

जम्मू कश्मीर के राजौरी आतंकी हमले में शहीद हुए करन ने पिता से किया था ये वादा

लखनऊ। जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों में उत्तर प्रदेश के करन यादव भी शामिल थे। करन की शहादत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। गांव में सन्नाटा पसर गया है। करन के घर पर रिश्तेदारों और ग्रामीणों का तांता लगा हुआ है। वहीं करन की मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

करने वाले थे बहन की शादी

परिवार वालों का कहना है कि करन ने वादा किया था कि वह अपनी बहन की शादी धूमधाम से करेगा। इस घटना की वजह से शुक्रवार को गांव में लोगों ने चूल्हे नहीं जलाये। आस-पास के गांव की भी सभी दुकानें बंद हैं। बता दें कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के भाउपुर गांव निवासी बालक राम यादव पेशे से किसान हैं। उनके बेटे करन की शादी मंजू से हुई थी। उनके दो बच्चें हैं आर्या (6) और आर्यान (02) . करन ने साल 2013 में आर्मी ज्वाइन की थी। वो जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में तैनात थे।

पिता से किया था वादा

सेना की आरआर बटालियन राजौरी के टोपा पीर क्षेत्र में आतंकी गतिविधि की सूचना पर तलाशी अभियान चला रहा था। गुरूवार को सेना के जवान जिप्सी में सवार होकर जा रहे थे तभी घात लगाए आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए। इसमें यूपी के करन यादव भी शहीद हो गए। शहीद के पिता बालक राम ने कहा कि उनका बेटा अगस्त में गांव आया था और जल्द ही छुट्टी पर आने की बात कही थी। लेकिन अब उनके बेटे के शहीद होने की खबर सामने आई है।

Latest news
Related news