Friday, September 20, 2024

मोमोज़ वाले से CM योगी ने पूछा, रवि किशन ने पेमेंट किया?

लखनऊ। सीएम योगीआदित्यनाथ बुधवार को गोरखपुर में थे। वो यहां पर भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने आये थे। इस दौरान सीएम योगी का मजाकिया अंदाज देखने को मिला। उन्होंने एक मोमोज वाले से बात करते हुए सांसद रवि किशन की चुटकी ली। उन्होंने मोमोज वाले से पूछा कि मोमोज खाने के बाद रवि किशन ने पेमेंट किया था कि नहीं। जिसके बाद वहां पर मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य नेता हंसने लगे।

जानिए मामला

दरअसल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को गोरखपुर पहुंचे थे। जहां प्रदेश के सीएम योगी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत कई बड़े नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसी बीच एक कार्य्रकम के दौरान सीएम योगी ने एक दुकानदार से पूछा कि इनमें से ( भाजपा नेताओं की तरफ इशारा करके) कोई तुम्हारे दुकान पर आया था। जिसपर मोमोज वाले ने कहा कि हां, सांसद जी ( रवि किशन)आये थे। जिसके बाद सीएम योगी ने पूछा की क्या खाया था? दुकानदार ने जवाब दिया- मोमोज।

रविकिशन ने पेमेंट किया था?

ये सुनकर सीएम योगी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि पेमेंट दिया था कि नहीं। इतना सुनते ही जेपी नड्डा, भूपेंद्र चौधरी व अन्य नेता लोग हंसने लगे। रवि किशन जो कि सीएम योगी के पीछे बैठे थे फ़ौरन खड़े हो गए और मूज वाले को कहा कि बताओं मैंने पैसे दिए थे कि नहीं? जिसपर मोमोज वाले ने कहा कि हां उन्होंने पेमेंट किया था।

Latest news
Related news