Friday, September 20, 2024

आकाश आनंद को नई जिम्मेदारी मिलने पर गदगद हुए अखिलेश यादव

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है। दरअसल मायावती ने लखनऊ में बैठक के दौरान आकाश को अपना उत्तराधिकारी होने का ऐलान किया था। जिसके बाद विभिन्न दलों के नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है। इस कड़ी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव का भी बयान आया है।

बीजेपी से न मिल जाये बसपा

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव कहा कि बसपा ने यह निर्णय लिया है तो हमें ख़ुशी है लेकिन उम्मीद है कि नए नेतृत्व के साथ भाजपा से दूरी बनाकर रखेगी। वहीं भाजपा द्वारा सीएम के ऐलान में देरी पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये कोई बड़ा सवाल नहीं है। जब उन्हें बहुमत मिल गया है और जनता ने चुना है तो आज न कल सीएम बन ही जायेगा। इसके अलावा सपा प्रमुख ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाया।

आकाश का बढ़ा कद

बता दें कि आकाश आनंद ने हाल में हुए मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में काफी मेहनत की थी। इससे ये लगने लगा था कि आकाश आनंद का कद पार्टी में बढ़ रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने ये संकेत दिए थे कि भविष्य में वो पार्टी के उत्तराधिकारी हो सकते हैं। हालांकि इतनी जल्दी इसका ऐलान कर दिया जायेगा इसका अंदाजा किसी को नहीं था।

Latest news
Related news