Friday, September 20, 2024

ओपी राजभर ने अखिलेश को घेरा, बोले- जाति में हमसे बड़ें हैं तो…

लखनऊ। यूपी विधानसभा का चार दिवसीय शीतकालीन सत्र शुक्रवार को संपन्न हो गया। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने आखिरी दिन सदन की कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। चार दिन तक चले सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहा। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जातीय जनगणना और राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमलावर दिखे। वहीं नेता सदन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विपक्ष को आईना दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आप दलबदलू

इस बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सपा प्रमुख को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हम बोलेंगे तो बुरा लगेगा। हम गठबंधन करते हैं तो दलबदलू कहलाते हैं लेकिन 8 बार आपकी पार्टी ने गठबंधन किया तो आप दलबदलू नहीं हो।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि विधानसभा सत्र के दौरान सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने गठबंधन के मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव को निशाने पर लिया। सुभासपा नेता ने कहा कि आप गठबंधन करोगे तो दलबदलू नहीं लेकिन हम हैं क्योंकि हम कमजोर हैं। आप हमसे जाति में बड़े हो, सत्ता में रहे हो इसलिए जो चाहे वो कह सकते हो। इनकी नाकामी की वजह से ही आज 38 प्रतिशत पिछड़ा बीजेपी के साथ खड़ा है। खुद कभी कांग्रेस, कभी बसपा तो कभी सुभासपा तो कभी निषाद पार्टी के साथ गठबंधन करते हैं।

Latest news
Related news