Friday, September 20, 2024

कांग्रेस नेता ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया ‘जिन्नात का सरदार’, सपा को दी ये सलाह

लखनऊ। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लंबे समय से सनातन धर्म को लेकर दी गई अपनी विवादित टिप्पणियों की वजह से चर्चा में है। वहीं अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर दिए अपने विवादित बयान की वजह से भी उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। इस बीच कांग्रेस नेता व कलकी पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा है।

जिन्नातों से घिर गए हैं अखिलेश

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि अखिलेश यादव बीते कुछ समय से जिन्नातों से घिर गए हैं। इन सभी जिन्नातों के सरदार स्वामी प्रसाद मौर्य हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयानों की वजह से सपा का बेड़ा गरक हो रहा है। उन्होंने अखिलेश यादव को इन सभी से बचने की सलाह दी। साथ ही कहा कि ऐसे सभी जिन्नात को बोतल में बंद करके रखना चाहिए था लेकिन ये सब बोतल से बाहर आ गए हैं। अखिलेश यादव को इन नेताओं को इस तरह की बयानबाजी करने से रोकना चाहिए।

स्वामी प्रसाद मौर्य की जगह नर्क में पक्की

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने भगवान राम का विरोध करके हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंचाई है। हालांकि बार-बार हिंदू आस्था को चोट पहुंचाकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी जगह नर्क में पक्की कर ली है। असल में वो अखिलेश यादव के कंट्रोल से बाहर आ चुके हैं। सपा की कुछ बीमारियां लाइलाज हो चुकी हैं। ऐसे में अखिलेश यादव को अयोध्या जाकर सरयू में स्न्नान करना चाहिए और रामलला के दर्शन-पूजन करना चाहिए।

Latest news
Related news