Thursday, September 19, 2024

Noida Car Fire: नोएडा सेक्टर-119 में चलती कार में लगी आग, दो इंजीनियर की जिंदा जलकर मौत

लखनऊ। नोएडा शहर के सेक्टर-119 में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि नोएडा के आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के सामने एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ये हादसा शनिवार सुबह करीब 6 हुआ है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

कार में दो युवकों की जिंदा जलकर मौत

बताया जा रहा है कि सफेद रंग की स्विफ्ट कार आज सुबह करीब 6.00 बजे आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के सामने से होकर गुजरी। सीसीटीवी कैमरे में इसकी तस्वीरें भी कैद हुई हैं। जिसके बाद कुछ ही मिनटों में अचानक इसमें आग लग गई और देखते ही देखते कार एक आग का गोला बन गई। पूरी कार धूं-धूं कर जलने लगी। वहीं सोसाइटी के बाहर कार में लगी आग को देखकर लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। इस दौरान कार में दो पुरुषों के शव भी बरामद हुए हैं। जो कार में लगी आग की वजह से बाहर नहीं निकल पाए और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई। इन मृतकों की पहचान सोसाइटी के विजय चौधरी (27) और सेक्टर-53 निवासी अनस (27) के रूप में हुई। यह दोनों ही पेशे से इंजीनियर थे।

सेक्टर 119 में हुआ हादसा

वहीं घटना की जानकारी देते हुए नोएडा के एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आज सुबह थाना सेक्टर 113 में जानकारी मिली थी कि सेक्टर 119 में आम्रपाली प्लैटिनम की सोसाइटी के सामने एक सफेद रंग स्विफ्ट कार में आग लग गई है। आज की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि गाड़ी से दो युवकों के शव भी बरामद हुए हैं। पुलिस अन्य सभी पहलुओं की जांच कर रही है। फिलहाल यह कार कहां से आ रही थी इसकी जानकारी नहीं मिली है।

Latest news
Related news