Thursday, September 19, 2024

Keshav Prasad Maurya: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, किया बड़ा दावा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग जारी है। बता दें कि अक्सर ही ये दोनों नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई देते हैं। अब ऐसे में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से सपा अध्यक्ष पर हमला बोला है। यही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला की सपा पार्टी का यूपी की सत्ता में कोई भविष्य नहीं है। सपा को पहले विपक्ष की भूमिका निभाना सीखना चाहिए।

डिप्टी सीएम का अखिलेश यादव पर वार

दरअसल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को शाहजहांपुर जनपद पहुंचे थे। यहां उन्होंने उखरी गांव में ग्राम विकास विभाग की चौपाल और स्वयं सहायता समूह द्वारा निर्मित उत्पादों के स्टॉलों का निरीक्षण किया। जिसके बाद केशव प्रसाद मौर्य ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधी दलों पर निशाना साधा। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव या उनकी पार्टी का या उनके परिवार का उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने का कोई भविष्य नहीं हैं, मुझे कई ज्योतिषियों ने ये बात बताई है। उनके लिए कोई अच्छा भविष्य नहीं है। पहले वो विपक्ष की भूमिका निभाना सीख लें, फिर सत्ता के बारे में सोचें।

मोदी सरकार के कार्यों का बखान

यही नहीं शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान डिप्टी सीएम ने अपनी सरकार के कार्य भी गिनाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद देश में काफी बदलाव आया है। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर और जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने का उदाहरण दिया। केशव मौर्य ने यह भी कहा कि पहले कांग्रेस की सरकार ने सेना के हाथ बांध दिए थे जबकि, पीएम मोदी के आने के बाद सेना का मनोबल बढ़ा है।

Latest news
Related news