Friday, September 20, 2024

Nana Patekar: वाराणसी में नाना पाटेकर ने फैन को मारा थप्पड़

लखनऊ। अक्सर लोगों में फिल्मी सितारों को लेकर काफी क्रेज़ देखा जाता है। ऐसे में जब भी किसी शहर में शूटिंग या प्रोग्राम होता है तो लोग अपने पसंदीदा सितारों के साथ तस्वीरें लेने में जुट जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ कई बार ऐसा भी देखा गया है कि फिल्म अभिनेता या अभिनेत्री परेशान हो जाते हैं और फैंस पर नाराज़गी भी जाहिर करते दिखाई देते हैं। फिलहाल कुछ ऐसा ही दिखाई दिया वाराणसी में।

नाना का ऐसा स्वाभाव देख हैरान हुए लोग

दरअसल, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में फिल्म जर्नी की शूटिंग चल रही है। यहां शूटिंग के दौरान दशास्वमेध-गोदौलिया मार्ग पर सुरक्षा कि कड़ी व्यवस्था को दरकिनार करते हुए एक फैन नाना पाटेकर के साथ तस्वीरें लेने के लिए पहुंच गया। जिससे नाना पाटेकर काफी नाराज़ हो गए और उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि आस-पास खड़े लोग जो शूटिंग देख रहे थे, वह नाना पाटेकर के ऐसे स्वभाव को देखकर काफी हैरान हो गए। यही नहीं कई लोगों ने तो इसका वीडियो भी बना लिया।

फिल्म जर्नी की शूटिंग में बिज़ी हैं नाना

बता दें कि पिछले कई हफ्तों से नाना पाटेकर अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग को लेकर वाराणसी में मौजूद हैं। इस दौरान वह वाराणसी के अलग-अलग जगहों पर अपने साथी कलाकारों के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। इन्हीं सब के बीच नाना पाटेकर का यह वीडियो सामने आया है। नाना पाटेकर के नाराज़ होते ही बगल में खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उस युवक को वहां से तुरंत हटा दिया।

सख्त मिजाज के लिए मशहूर हैं नाना पाटेकर

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर अपने सरल स्वभाव के साथ-साथ सख्त मिजाज के लिए जाने जाते हैं। बीते दिनों वाराणसी में ही एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नाना पाटेकर ने वाराणसी में वाहनों के शोर की आवाज और अनुशासनहीनता पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि इन विषयों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Latest news
Related news