Friday, September 20, 2024

अजय राय ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- मुसलमानों का पुराना घर कांग्रेस

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव में NDA को हराने के लिए एक हुए सपा-कांग्रेस के बीच छिड़ी जुबानी जंग खत्म नहीं हो रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर से सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों का पुराना घर कांग्रेस ही है। इसलिए मुसलमानों को अपने पुराने घर में वापस आ जाना चाहिए।

आजम खान से मुलाकात पर दी सफाई

अजय राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी मुस्लिमों को साथ लाने की कोशिश कर रही है। साथ ही मुस्लिमों के अलावा कांग्रेस से जुड़ रहे पुराने लोगों का भी पार्टी में स्वागत है। इस दौरान अजय राय ने आजम खान से मुलाकात पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि आज़म खान मुश्किल में हैं इसलिए वो उनसे मिलने जेल गए थे लेकिन सिर्फ मुसलमान होने की वजह से उन्हें मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने दावा किया कि आज़म भी उनसे मिलना चाहते थे लेकिन सरकार के इशारे से जेल प्रशासन ने मिलने के लिए इजाजत नहीं दी।

RSS और ABVP पर लगाया ये आरोप

इसके अलावा अजय राय ने आईआईटी बीएचयू परिसर में छात्रा के साथ हुए छेड़खानी मामले में बीजेपी के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। अजय राय ने कहा कि घटना में भाजपा की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हुए लोग शामिल थे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एबीपीवी कार्यकर्ताओं ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। अजय राय ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने विश्वविद्यालयों में संघ से जुड़े हुए लोगों को बिठा दिया है। विश्वविद्यालयों का संघीकरण किए जाने के कारण ही इस तरह की घटना हुई है। साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Latest news
Related news