Friday, September 20, 2024

Elvish Yadav: BJP सांसद मेनका गांधी बोलीं- तुरंत गिरफ्तार हो एल्विश यादव

लखनऊ। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव से जुड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एल्विश के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज की गई है। दरअसल उन पर क्लबों और पार्टियों में सांपो की बाइट प्रोवाइड कराने का आरोप लगा है। इस मामले में BJP सांसद और पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की संस्थापक मेनका गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तुरंत गिरफ्तार हो एल्विश

मेनका गांधी ने कहा है कि एल्विश यादव को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने जो किया है वो ग्रेड-1 अपराध है। इसके लिए सात साल की जेल हो सकती है। मेनका गांधी ने कहा कि PFA ने जाल बिछाया और ये लोग पकड़े गए हैं। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं।

सीएम योगी से की अपील

वहीं एल्विश यादव ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि मैं जब सुबह उठा तो देखा कि मेरे खिलाफ किस तरह की न्यूज़ प्रसारित हो रही है। मीडिया में ये खबर फ़ैल रही है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए। उनके पास से नशीले पदार्थ मिले हैं। जो भी ख़बरें मेरे खिलाफ फ़ैल रही हैं, जो भी आरोप लगे हैं सारे बेबुनियाद है। सारे फेक है, इनमें एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस, प्रशासन और सीएम योगी आदित्यनाथ से रिक्वेस्ट करूंगा कि मेरी एक प्रतिशत भी इस चीज में इन्वॉल्वमेंट मिले तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। मीडिया को जब तक कोई ठोस सबूत न मिले तब तक वो मेरा नाम ख़राब न करें।

जानिए पूरा मामला

मालूम हो कि मेनका गांधी से जुड़ी ऑर्गेनाइजेशन PFA को सूचना मिली थी कि एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ फार्म हाउस की रेव पार्टियों में वीडियो शूट करता है। उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया। पुलिस के मुताबिक एक मुखबिर ने एल्विश से इस बारे में कांटेक्ट किया था तो उन्होंने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया था। जिसके बाद मुखबिर ने राहुल से कांटेक्ट किया और पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए कहा। बीते दिन नोएडा सेक्टर 51 में आरोपी प्रतिबंधित सांप लेकर पहुंचे थे। इसी दौरान वन विभाग की टीम और पुलिस ने रेड डाला और 5 आरोपियों को मौके से पकड़ लिया। इस मामले में एल्विश समेत पांच लोगों पर FIR किया गया है।

Latest news
Related news