Wednesday, October 23, 2024

यूपी: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, जिन्ना मुस्लिम राष्ट्र ले चुका है, अब केवल हिंदू राष्‍ट्र बचा है

लखनऊ। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि जिन्‍ना मुस्लिम राष्‍ट्र ले चुका है। अब जो बचा वो सिर्फ हिंदू राष्‍ट्र है। दरअसल साक्षी महाराज ने मौलाना तौकीर रजा के बयान पर पलटवार करते हुए ऐसा कहा है। मौलाना तौकीर रजा पर हमला करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि 1947 में जब देश का विभाजन हुआ था तो धर्म के नाम पर हुआ था। जिन्ना मुस्लिम राष्ट्र ले चुका है, अब जो रह गया वो केवल हिंदू राष्ट्र है।

मौलाना तौकीर रजा के बिगड़े बोल

आपको बता दें कि इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा। साथ ही मौलाना तौकीर रजा ने ये भी कहा था कि अगर हिंदू राष्ट्र की बात करना सही है तो फिर खालिस्तान की भी मांग करने वालों की बात भी जायज है।

साक्षी महाराज ने किया जुबानी हमला

मालूम हो कि साक्षी महाराज BJP विधायक पंकज गुप्ता द्वारा 13 असहाय बेटियों के सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत करने गए थे। वहां मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने मौलाना तौकीर रजा के बयान पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अब यहां केवल हिंदू राष्ट्र बचा है।

Latest news
Related news