Thursday, October 3, 2024

पोस्टर वॉर: 2024 में PM बनेंगे राहुल और अजय राय होंगे CM, सपा पर कांग्रेस का पलटवार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एमपी विधानसभा चुनाव में सीटों को बंटवारे को लेकर सपा और कांग्रेस के बीच हुए मतभेद के बाद अब पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव को भावी पीएम बताने के पोस्टर लगने के बाद अब कांग्रेस ने भी अपने पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाया है।

राहुल बनेंगे पीएम

यूपी कांग्रेस कार्यालय के बाहर राहुल गांधी को 2024 में पीएम और 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को सीएम बनाने के पोस्टर लगाए गए हैं। साथ ही इस पोस्टर पर किसानों को एमएसपी देने, पुरानी पेंशन योजना लागू करने, बुजुर्गों को पेंशन देने, नौकरियां देने और जातिगत जनगणना कराने का वादा किया है। साथ ही उन्होंने जनता से कांग्रेस के साथ आने की अपील की है।

सियासत तेज

बता दें कि कुछ दिनों से सपा और कांग्रेस के बीच में तल्खी बढ़ी हुई है। एमपी में सीट बंटवारे को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना था कि कांग्रेस को पहले स्पष्ट करना चाहिए था कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए बन रहा है विधानसभा चुनाव के लिए नहीं। वहीं अब इस पोस्टर वॉर से सियासी चर्चाएं तेज हो गई हैं। हाल ही में सपा कार्यालय के बाहर अखिलेश यादव को भावी पीएम बताते हुए पोस्टर लगाये गए थे। जिसे लेकर जमकर सियासत हुई थी।

Latest news
Related news