Thursday, October 3, 2024

सनी लियोनी के साथ तहलका मचा रहे IAS अभिषेक सिंह, वीडियो ने मचाई खलबली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चर्चित आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल अभिषेक सिंह इस बार बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी के साथ नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभिषेक सिंह का अभिनेत्री सनी लियोन के साथ रैप सॉन्ग आ रहा है। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। ऐसा कहा गया है कि सनी लियोनी भी जौनपुर आने वाली है।

जल्द रिलीज होगा रैप सॉन्ग

सुर्ख़ियों में रहने वाले अभिषेक सिंह का ताजा वीडियो बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी के साथ का है। यह रैप सॉन्ग जल्द ही रिलीज किया जाएगा। साथ ही इस वीडियो में अभिषेक सनी को जौनपुर आने के लिए भी निमंत्रण दे रहे हैं। बता दें कि ईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा दे दिया है। वर्ष 2011 बैच के IAS अफसर अभिषेक सिंह फरवरी 2023 से निलंबित थे। जिसके बाद अब उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। मालूम हो कि उनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल वर्ष 2010 बैच की आईएएस अफसर है और इस वक़्त बांदा की डीएम हैं। अभिषेक सिंह के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपनी नई पारी की शुरुआत सियासत में करेंगे। उनके आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा तेज है।

विवादों में रहा कार्यकाल

अभिषेक सिंह के पिता कृपा शंकर सिंह रिटायर आईपीएस अफसर हैं। 14 अगस्त 2013 को ट्रेनिंग के बाद अभिषेक सिंह की पहली पोस्टिंग झांसी में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद पर हुई। बाद में 11 अक्टूबर 2014 को उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। जनवरी 2015 में हरदोई के मुख्य विकास पदाधिकारी बनाए गये। इसके बाद 2015 में ही तीन साल के लिए दिल्ली सरकार में प्रतिनियुक्ति दी गई। 2018 में इसे 2 साल के लिए बढ़ा भी दिया गया लेकिन बीच में ही मेडिकल लीव पर चले गये। इस वजह से दिल्ली सरकार ने 19 मार्च 2020 को उन्हें उनके मूल कैडर यानी उत्तर प्रदेश भेज दिया था। अभिषेक सिंह की पत्नी व चर्चित आईएएस अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल सिंह छत्तीसगढ़ से हैं।

Latest news
Related news