Thursday, October 3, 2024

ओ.पी. राजभर ने INDIA गठबंधन पर कसा तंज, बोले- सबको सिर्फ सीटों की ख्वाहिश

लखनऊ। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो गई है। चुनाव के पहले राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। सपा और कांग्रेस सीट बंटवारे को लेकर एक दूसरे पर हमलावर है। एमपी चुनाव का असर यूपी की सियासत में भी दिख रहा है। सुभासपा प्रमुख ओ.पी. राजभर ने INDIA गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा है कि यह चलने वाला नहीं है।

सबको सिर्फ सीटों की ख्वाहिश

दरअसल सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने INDIA गठबंधन पर कहा कि इसमें अलग-अलग विचारों के लोग एकत्रित हुए हैं। सब परेशान हैं। सबको सीटों की बहुत ख्वाहिश है इसी वजह से ये सब आपस में ही लड़ रहे हैं। ये गठबंधन चलने वाला नहीं है। वहीं आज़म खान द्वारा एनकाउंटर का डर जताने पर ओ.पी. राजभर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। सरकार सुरक्षा की दृष्टि से ज़िले से बाहर जेल में रखती है। इसी कड़ी में उन्हें दूसरे जेल में शिफ्ट किया गया है।

कांग्रेस ने सपा को दिया धोखा

बता दें कि अखिलेश यादव ने मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस को जब समर्थन की जरूरत थी उस समय समाजवादी पार्टी ने उसका समर्थन किया। हमें आश्वासन दिया गया कि विधानसभा चुनाव में हमें लगभग 6 सीटें दी जा सकती हैं लेकिन जब कांग्रेस की सूची आई तो हमारी जीती हुई सीटों पर भी उन्होंने प्रत्याशी घोषित कर दिया। इस वजह से कांग्रेस और सपा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

Latest news
Related news