Friday, September 20, 2024

सीमा हैदर ने बनवाया नया घर, PM मोदी और CM योगी की लगाई तस्वीरें

लखनऊ। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने अब अपना नया घर बना लिया है। सीमा और सचिन का यह घर ग्रेटर नोएडा के रघुपुरा स्थित पुराने मकान में ही बना है। सीमा ने अपने नए घर को रंग बिरंगी लाइट्स और राधा कृष्ण की तस्वीरों से सजाया है। बता दें कि सीमा और सचिन के नए घर का उद्घाटन उनके वकील एवं मुंह बोले भाई एपी सिंह द्वारा किया गया।

पीएम मोदी की लगाई तस्वीरें

बता दें कि नए घर के उद्घाटन के दौरान सीमा के परिवार वाले बेहद खुश दिखे। दरअसल सीमा हैदर ने अपने पुराने मकान में ही नया कमरा बनवाया है। अब वो सचिन के साथ नए कमरे में रहेगी। पहले सचिन के पास एक ही कमरा था जिसमें पूरा परिवार रहता था लेकिन अब दोनों ने अपने लिए नया कमरा बना लिया है। नए कमरे में राधा-कृष्णा की तस्वीरें भी लगी हुई है। साथ ही दूसरी दीवार पर सीमा ने पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी और वकील एपी सिंह की तस्वीरें लगाई है।

व्रत रख रही सीमा

अपने नए घर के बारे में बात करते हुए सीमा ने कहा कि उसने भारत के लोगों से मिले प्यार से यह कमरा अपने लिए बनाया है। बता दें कि सीमा-सचिन यूट्यूब चैनल चलाते हैं। इससे मिले पैसों से ही उन्होंने नया घर बनाया है। वहीं सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा कि वो अब पूरी तरह से भारतीय रंग में ढल चुकी है। उसने नवरात्रि का व्रत किया है।

Latest news
Related news