Wednesday, October 2, 2024

अंसारी परिवार के लिए आज बड़ा दिन, मुख़्तार अंसारी के अनमोल रत्नों की कोर्ट में होगी पेशी

लखनऊ। माफ़िया मुख़्तार अंसारी के बड़े बेटे व मऊ से विधायक अब्बास अंसारी की आज लखनऊ कोर्ट में पेशी हैं। दरअसल चित्रकूट जेल में रहने के दौरान अपनी पत्नी से ग़ैरक़ानूनी ढंग से मिलने के मामले में अब्बास अंसारी पर केस दर्ज है। अब्बास अंसारी को आज कासगंज जेल से लखनऊ लाया गया हैं। जहां हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के NSA एडवाइजरी बोर्ड में अब्बास को पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार अब्बास अंसारी को भारी सुरक्षा के बीच कासगंज से लाया गया और कड़ी सुरक्षा के घेरे में कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। वहीं माफिया मुख़्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी की अग्रिम ज़मानत की याचिका पर भी आज प्रयागराज हाई कोर्ट में सुनवाई होनी हैं।

अब्बास अंसारी के मामलों पर सुभासपा का स्टैंड

अब्बास अंसारी के ख़िलाफ़ बढ़ते मामलों में अब उनकी पार्टी किनारा करते हुए नज़र आ रही हैं। देखा यह जा रहा हैं कि सुभासपा अब्बास अंसारी के मामलों को उनके निजी मामला बता कर किनारा कर रही हैं। ओपी राजभर से जब इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो उनके वकील नहीं है।

विधायकी पर लटक रही तलवार

चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी के अपनी पत्नी निखत बानो से ग़ैर क़ानूनी तरीके से मिलने वाले मामले पर आज लखनऊ में सुनवाई होगी। सुनवाई में अगर कोर्ट ने अब्बास अंसारी को दो साल से अधिक की सज़ा सुनाई तो उनकी विधायकी भी जा सकती हैं।

Latest news
Related news