Friday, September 20, 2024

Atiq Ahmed: प्रयागराज हमले में मारे गये आरक्षी के परिजनों को सम्मानित करेंगे CM योगी

लखनऊ। अतीक अहमद गैंग के हमले में शहीद आरक्षी के परिजनों को सीएम योगी सम्मानित करेंगे। बता दें कि प्रयागराज में अतीक अहमद गैंग द्वारा हमले के दौरान आरक्षी संदीप निषाद और राघवेंद्र सिंह शहीद हो गये थे। सीएम योगी आदित्यनाथ 21 अक्टूबर पुलिस स्मृति दिवस पर दोनों के परिजनों को सम्मनित करेंगे। साथ ही पुलिस लाइन्स में शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देंगे।

‘शेर-ए-हिंद’ वापस आया

वहीं माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे एहजम (18) और अबान (15) 221 दिन बाद बाल सुधार गृह से बाहर आ चुके हैं। उनके रिहाई के बाद हटवा में जमकर जश्नबाजी हुई। दोनों बच्चों की रिहाई की खुशी में हटवा गांव में जमकर जश्नबाजी हुई और सड़कों पर पटाखे फोड़े गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर कोई ‘शेर इज बैक’ कहकर कमेंट्स कर रहा है तो कोई हिंदी फिल्म के गाने पर रील बना रहा है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो पर लिखा हुआ है कि ‘शेर-ए-हिंद’ वापस आ गया है।

पुलिस अभिरक्षा में मारी गई थी गोली

बता दें कि 15 अप्रैल की रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल के बाहर कर दी गई। हत्या के वक़्त दोनों भाई पुलिस की हिरासत में थे तभी मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून डाला था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था। शूटरों की पहचान सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के रूप में हुई। वहीं माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन अब तक फरार चल रही हैं।

Latest news
Related news