Friday, September 20, 2024

अखिलेश यादव बोले- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक को गवर्नमेंट सर्वेंट कहना गलत नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और राज्य के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। गुरुवार को अखिलेश यादव ने ब्रजेश पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा था। जिसके बाद ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर अपना नाम बदलकर सर्वेंट ब्रजेश पाठक कर लिया है। अब ब्रजेश पाठक ने अपने नाम के आगे सर्वेंट लगा लिया है। अब फिर से इस मामले में अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गलत क्या बोला

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने कई सवालों आप जवाब दिया। उन्होंने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर कहा कि उन्हें गवर्नमेंट सर्वेंट कह दिया तो इसमें गलत क्या बोला है। उन्हें बताना चाहिए कि JPNIC में ताला कैसे लगा। किसी अस्पताल में इलाज नहीं हो पा रहा है। सरकार एक ट्रिलियन की बात कर रही है जबकि डेंगू से गरीबों को बचा नहीं पा रहे हैं।

सर्वेंट डिप्टी सीएम

बता दें कि अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम करार दिया। इस वजह से वो उनके सवालों का जवाब देना सही नहीं समझते। अखिलेश के बयान के कुछ घंटों वाद ही वीडियो जारी कर ब्रजेश पाठक ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं जनता का नौकर हूं। अखिलेश यादव राजघराने से आते हैं तो खुद राजा के जैसे रहते हैं। मुझे गर्व है कि मैं जनता का नौकर हूं। मैं सर्वेंट डिप्टी सीएम हूं और मुझे इस बात का गर्व है।

Latest news
Related news