Friday, September 20, 2024

अमेठी में सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, PM मोदी बोले- आज पूरा देश बना एक टीम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अमेठी में सांसद खेल कूद प्रतियोगिता का समापन हो गया है। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी वर्चुअली जुड़े। इसके अलावा प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे। वहीं कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सभी खिलाड़ियों को मेरी तरफ से बधाई।

खिलाड़ियों को पहुंचाई जा रही आर्थिक मदद

आने वाले समय में आप देश के लिए खेलें और टीम को जिताना ही आपका लक्ष्य होना चाहिए। आज पूरा भारत एक टीम की तरह है। उन्होंने कहा कि भारत को विकसित बनाने में हर नागरिक की भूमिका होनी चाहिए। आज हर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया जा रहा है। उनकी आर्थिक मदद की जा रही है। हमें टैलेंट को निखकर उसे आगे बढ़ाना होगा। आप सबकी मेहनत आने वाले दिनों में रंग लायेगी।

सीएम योगी ने किया संबोधित

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता को मोदी-योगी जी का आशीर्वाद मिला है। कार्यक्रम में सीएम योगी ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया और कहा कि सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रही है। एशियन गेम्स में पहली बार इतने ज्यादा मेडल मिले हैं। खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए कई योजनाएं चल रही है।

Latest news
Related news