Wednesday, October 2, 2024

बर्थडे के दिन लड़की को मिला जिंदगी भर का दर्द, जानिए बरेली वारदात की पूरी कहानी

लखनऊ। 10 अक्टूबर को यूपी के बरेली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां इंटर में पढ़ने वाली एक छात्रा को बदमाशों ने ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस हादसे में छात्रा के दोनों पैर और एक हाथ कट गया। दरअसल छात्रा के साथ बदमाशों ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी, जब उसने विरोध किया तो उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया। वहीं बताया जा रहा है कि जिस दिन यह हादसा हुआ उस दिन पीड़ित छात्रा का बर्थडे था। उसके जन्मदिन के दिन ही बदमाशों ने उसे कभी नहीं भूलने वाला दर्द दे दिया।

कई हड्डियां टूटी

घटना बरेली सीबीगंज में हुआ है। जहां पर मंगलवार की शाम को रेलवे ट्रैक पर एक छात्रा लहूलुहान पाई गई। बीते मंगलवार को उसका जन्मदिन था और इस वजह से वह बहुत खुश थी। पहले वो कोचिंग गई और वहां से निकलने के बाद अपनी सहेलियों के साथ केक भी काटा था। लेकिन वो अपने घर नहीं पहुंच पाई और दरिंदगी का शिकार बन गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में उसकी कई हड्डियां टूट गई है और वो जिंदगी-मौत के बीच अस्पताल में जूझ रही है।

जानिए मामला

छात्रा की परिजनों के तरफ से आरोप लगाया गया है कि दो युवकों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की और जब उनकी बच्ची की ओर से विरोध किया गया तो उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इसमें उसके के दोनों पैर और एक हाथ कट गया है। छात्रा की हालत गंभीर है और उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सीएम योगी ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस की जवाबदेही तय करके कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिसवालों पर सीएम योगी का एक्शन

इसके बाद प्रभारी निरीक्षक सीबीगंज, चौकी इंचार्ज और इलाके के बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही सीएम योगी ने छात्रा के इलाज की व्यवस्था करने को कहा है। इसके अलावा 5 लाख रुपए राहत राशि तत्काल देने का निर्देश दिया गया। इसके अलावा डीएम, आईजी, सिटी एसपी समेत कई बड़े अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने छात्रा का हाल-चाल जाना। अफसरों द्वारा छात्रा के पिता को मदद का भरोसा दिया गया है।

Latest news
Related news