Friday, September 20, 2024

अखिलेश के दीवार फांदने पर बोले ब्रजेश पाठक…कानून तोड़कर अराजकता फैलाना सपा का काम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जेपी नारायण इंटरनेशनल सेंटर में बुधवार को जोरदार हंगामा देखने को मिला। दरअसल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकनायक जयप्रकाश की जयंती मनाने JPNIC पहुंचे लेकिन वहां पर एलडीए ने ताला जड़ दिया। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। गेट पर तालाबंदी देखकर सपा कार्यकर्ता भड़क उठे और बवाल मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद अखिलेश यादव गेट फांदकर अंदर घुस गए और फिर माल्यार्पण किया। उनके इस कदम पर राज्य के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान सामने आया है।

सपा का काम आराजकता फैलाना

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाये है कि उन्होंने सील की हुई बिल्डिंग में जबरन घुसकर कानून तोड़ने का काम किया है। सपा को आराजकता और गुंडई पसंद है, यह अखिलेश यादव के आचरणसे सिद्ध हो गया है। समाजवादी पार्टी को कानून से कोई मतलब नहीं है। उनका काम ही है कानून तोड़कर अराजकता फैलाना।

नौटंकी करने गए थे

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को लोकनायक जयप्रकाश की जयंती मनाने का नैतिक अधिकार नहीं है। वो उस कांग्रेस की गोद में बैठे हैं जिन्होंने देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश की। जब सपा अध्यक्ष को जेपीएनआईसी के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी तो फिर वो वहां क्यों गए। असल में अखिलेश यादव मीडिया कवरेज चाहते थे इसलिए नौटंकी करने गए थे।

सत्ता के लिए बेचैन अखिलेश

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने आगे कहा कि अखिलेश यादव सत्ता के बिना बेचैन हो गए हैं। राज्य की सत्ता तो उनके हाथों से निकल गई है और केंद्र में वो सत्ता में आने वाले हैं नहीं। अब सत्ता के लिए कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए हैं। वहीं अखिलेश यादव के चाचा व दिग्गज नेता शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के समर्थन में एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि सत्ता के दमन की क्रूर हदें व सरहदें समाजवादी विचारधारा को किसी सीमा में नहीं बांध सकती।

Latest news
Related news