Wednesday, October 2, 2024

माफिया अतीक के दोनों बेटों को मकान मालिक ने घर में रखने से किया इंकार, जानिए फिर क्या हुआ

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे एहजम (18) और अबान (15) 221 दिन बाद बाल सुधार गृह से बाहर निकले हैं। दोनों बच्चों कस्टडी अतीक की बहन परवीन अहमद कुरैशी को दी गई है। लेकिन माफिया के बच्चों की मुसीबतें थम ही नहीं रही है। दरअसल परवीन के मकान मालिक ने अतीक के दोनों बेटों को रखने से इंकार कर दिया है।

हटवा में है दोनों बच्चें

बता दें कि अतीक अहमद की बहन परवीन अहमद प्रयागराज के कसारी-मसारी इलाके में एक किराये के मकान में रहती है। सोमवार को जब दोनों बच्चें रिहा हुए तो अपनी बुआ के यहां गए लेकिन मकान मालिक ने उन्हें रखने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों को अतीक के भाई अशरफ के सुसराल हटवा में रखा गया है। यहां पर किसी रिश्तेदार के घर पर माफिया के बेटों को रखा गया है।

शाहीन ने मांगी थी कस्टडी

इसी बीच मंगलवार को एहजम और अबान घर से बाहर भी नहीं निकले। दोनों की सुरक्षा को लेकर पुलिस भी अलर्ट है। बता दें कि अतीक की बहन परवीन अहमद का ससुराल मध्यप्रदेश में है लेकिन वो अपने परिवार के साथ प्रयागराज के कसारी मसारी में में रहती है। अतीक की बहन शाहीन ने दोनों बच्चों की कस्टडी मांगी थी लेकिन बाद में शाहीन फरार हो गई तो फिर परवीन को उन्हें सौंपा गया।

पुलिस अभिरक्षा में मारी गई थी गोली

बता दें कि 15 अप्रैल की रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल के बाहर कर दी गई। हत्या के वक़्त दोनों भाई पुलिस की हिरासत में थे तभी मीडियाकर्मी बनकर आए तीन हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून डाला था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था। शूटरों की पहचान सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के रूप में हुई। वहीं माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन अब तक फरार चल रही हैं।

Latest news
Related news