Friday, September 20, 2024

बरेली घटना पर CM योगी सख्त, प्रभारी निरीक्षक समेत कई सस्पेंड

लखनऊ। यूपी के बरेली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां इंटर में पढ़ने वाली एक छात्रा को बदमाशों ने ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस हादसे में छात्रा के दोनों पैर और एक हाथ कट गया है। दरअसल छात्रा के साथ बदमाशों ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी, जब उसने विरोध किया तो उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया। अब इस घटना पर सीएम योगी ने सख्ती दिखाई है। उन्होंने पुलिस की जवाबदेही तय करके कार्रवाई के निर्देश दिए है।

प्रभारी निरीक्षक सस्पेंड

इस घटना के बाद प्रभारी निरीक्षक सीबीगंज, चौकी इंचार्ज और इलाके के बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही सीएम योगी ने छात्रा के इलाज की व्यवस्था करने को कहा है। इसके अलावा 5 लाख रुपए राहत राशि तत्काल देने का निर्देश दिया गया है।

ये है पूरा मामला

घटना बरेली सीबीगंज में हुआ है। जहां पर मंगलवार की शाम को रेलवे ट्रैक पर एक छात्रा लहूलुहान पाई गई। छात्रा की परिजनों के तरफ से आरोप लगाया गया है कि दो युवकों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की और जब उनकी बच्ची की ओर से विरोध किया गया तो उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इसमें उसके के दोनों पैर और एक हाथ कट गया है। छात्रा की हालत गंभीर है और उसका उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Latest news
Related news