Friday, September 20, 2024

बरेली में हैवानियत की हदें पार, छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां इंटर में पढ़ने वाली एक छात्रा को बदमाशों ने ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस हादसे में छात्रा के दोनों पैर और एक हाथ कट गया है। दरअसल छात्रा के साथ बदमाशों ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी, जब उसने विरोध किया तो उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

ये है पूरा मामला

घटना बरेली सीबीगंज में हुआ है। जहां पर मंगलवार की शाम को रेलवे ट्रैक पर एक छात्रा लहूलुहान पाई गई। छात्रा की परिजनों के तरफ से आरोप लगाया गया है कि दो युवकों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की और जब उनकी बच्ची की ओर से विरोध किया गया तो उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इसमें उसके के दोनों पैर और एक हाथ कट गया है। छात्रा की हालत गंभीर है और उसका उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

जानिए क्या बोले एसपी सिटी

मालूम हो कि सीबीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली इंटर की छात्रा मंगलवार शाम को कोचिंग गई हुई थी। इस दौरान उसे दो युवक मिले। ये दोनों युवक दो महीनों से उसे परेशान कर रहे थे। कल जब इन्होंने छेड़छाड़ की तो छात्रा ने विरोध किया इसपर उसे ट्रेन से फेंक दिया गया। छात्रा के परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस मामले में आरोपियों के परिजनों से शिकायत की थी। वहीं एसपी सिटी के मुताबिक छात्रा को इज्‍जतनगर के एक प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। रात में उसका ऑपरेशन किया गया।

Latest news
Related news