Friday, September 20, 2024

देवरिया कांड: शिवपाल यादव बोले- हैसियत है तो न्याय दे BJP

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया से 2 अक्टूबर को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां जिले के रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते छह लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया। सीएम योगी ने सख्त कार्रवाई करते हुए SDM और CO समेत कई सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। वहीं रविवार को सत्यप्रकाश दुबे और उनके परिवार के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें कई नेता और कई हज़ार लोग शामिल हुए। उन्होंने दुबे परिवार को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसी बीच देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। जिसके जवाब में शिवपाल यादव ने उनपर तंजा कसा है।

हैसियत है तो दिलवाइये न्याय

सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए बीजेपी विधायक को घेरा। उन्होंने कहा कि देवरिया कांड पर विधायक जी कह रहे हैं कि अगर सपा की हैसियत है तो उनकी एक हजार जांच करा ले। तो मैं कहना चाहता हूं कि विधायक जी, सपा तो विपक्ष में है। आप सियासी रोटी सेंकना बंद कर प्रशासन की जवाबदेही व जिम्मेदारी तय करा लें और अगर पीड़ितों को निष्पक्ष न्याय दिलाने की आप में हैसियत हो तो न्याय जरूर दिला दें।

गुंडा को गुंडा ही कहूंगा

वहीं इसका जवाब देते हुए शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि माननीय शिवपाल जी,आपकी सरकार का आतंक लोग भूले नहीं, ये पूरा विवाद ही 2014 से है। जब आप सत्ता के मद में अन्याय करा रहे थे, जवाहरबाग से लेकर देवरिया तक ज़मीनें क़ब्ज़ा करवा रहे थे,आज भी सपा भले विपक्ष में हैं पर अराजकता ही इसकी पहचान है। योगीजी की सरकार है इसलिए न्याय की उम्मीद है। बाकी फिर कहता हूं एक हज़ार मुकदमे करा लीजिए या धमकियां दिलवा लीजिए लेकिन न डरा हूं न डरूंगा। गुंडों को गुंडा कहूंगा और भू माफिया को भू माफ़िया।

Latest news
Related news