Friday, September 20, 2024

उमेश पाल मर्डर: शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु पंडित की कॉल रिकॉर्डिंग आई सामने, प्लांनिंग में शाइस्ता का भी हाथ

लखनऊ। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। इस हत्याकांड में शामिल
शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु पंडित का कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह कॉल रिकार्डिंग घटना से पहले की है। इस कॉल रिकॉर्डिंग को उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी हुई बताई जा रही है।

हिस्ट्रीशीटर छुट्टन से की बात

इसमें शूटर बल्ली माफिया अतीक अहमद के अकाउंटेंट असाद से बातचीत कर रहा है। काल रिकार्डिंग में बल्ली ने कहा कि हमने विधायक की हत्या की। ऑडियो में बिना नाम लिए उमेश के नाम पर 1 करोड़ रुपये का भी जिक्र किया। इतना ही नहीं शूटर बल्ली ने हिस्ट्रीशीटर छुट्टन से भी फोन पर बात करने का जिक्र किया है। यह कॉल रिकॉर्डिंग हत्या से पहले प्लानिंग के दौरान वाद-विवाद से जुड़ी बताई जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में साबिर संग दिखी शाइस्ता

बता दें कि शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु पंडित धूमनगंज के नीवा गांव का रहने वाला है जबकि अतीक का अकाउंटेंट असाद चकिया का रहने वाला है। वहीं इस हत्याकांड में पुलिस को एक और सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें माफिया अतीक अहमद की पत्नी पत्नी शाइस्ता परवीन को देखा गया है। यह फुटेज 19 फरवरी की है यानी घटना से 5 दिन पहले की। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में शाइस्ता परवीन के साथ शूटर साबिर है। पुलिस ने दावा किया है कि उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन का भी हाथ है।

Latest news
Related news