Wednesday, October 2, 2024

गोल्ड मेडलिस्ट अन्नु रानी का प्रदेश में जोरदार स्वागत, जश्न के दौरान भाई का हुआ एक्सीडेंट, हालत गंभीर

लखनऊ। चीन के हांगझोउ में हो रहे एशियन गेम्स में महिलाओं की भाला फेंक प्रतियोगिता में यूपी की अन्नू रानी ने स्वर्ण पदक जीता। गोल्ड जीतने के बाद अन्नू रानी आज अपने गांव पहुंची। परतापुर के काशी टोल प्लाजा से गांव तक उनका धूमधाम से स्वागत किया गया। वहीं इस दौरान अन्नू रानी के भाई का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेताब दिखे ग्रामीण

बता दें कि एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता अन्नु रानी का का आज जोरदार ढंग से स्वागत किया गया। सोना जीतने वाली बेटी के स्वागत के लिए ग्रामीण सुबह से ही बेताब दिखे। अन्नू के घर पर बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। बहादरपुर गांव के रहने वाले किसान अमरपाल की बेटी अन्नु के उपलब्धि पर क्षेत्र के लोग बेहद खुश है। आज गांव लौटने पर लोगों ने फूल मालाएं और तिलक लगाकर अपनी बेटी का स्वागत किया।

पहनाया गया चांदी का मुकुट

इसी बीच अन्नू रानी के भाई जितेंद्र कुमार सरधना जाते समय सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। उन्हें कैलाशी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उधर अन्नू रानी को चांदी का मुकुट पहनाया गया। पूरे रास्ते उनपर पुष्पवर्षा की गई। परिजनों ने आरती उतारा। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रहीं।

Latest news
Related news